भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम को शुरुआती दो टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरे टी-20 मैच में एक खराब फैसले के चलते कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हुई थी।

बता दें कि वेस्टइंडीज की पारी के 16वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने मैच को पूरी तरह पलट दिया था, लेकिन आखिरी ओवर में हार्दिक ने चहल से गेंदबाजी नहीं कराई, जिसका खामियाजा टीम इंडिया को हार के रूप में भुगतना पड़ा। इस कड़ी में पूर्व भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने भी हार्दिक पांड्या पर अपनी भड़ास निकाली है। उथप्पा ने बताया कि वह हार्दिक के इस फैसले के बाद वह शांत और हैरान हो गए थे।

दरअसल, IND vs WI के दूसरे टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में वेस्टइंडीज टीम ने 7 गेंद बाकी रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। विंडीज की पारी में युजवेंद्र चहल ने अपने स्पेल के तीसरे ओवर में दो विकेट लेते हुए टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई थी।

भारतीय स्पिनर का एक ओवर बाकी रहता था और हर किसी को उम्मीद थी कि कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऐसा नहीं किया और तेज गेंदबाजों पर भरोसा जताते हुए चहल से आखिरी ओवर नहीं कराया। इस फैसले को देखकर हर कोई हैरान रह गया और मैच में टीम इंडिया को 2 विकेट से हार झेलनी पड़ी।

इस कड़ी में पूर्व भारतीय दिग्गज रॉबिन उथप्पा ने हार्दिक पांड्या को जमकर फटकार लगाई। रॉबिन ने जियो सिनेमा से बातचीत के दौरान कहा कि हार्दिक के इस फैसले को अभी तक स्वीकार नहीं कर सके है कि चहल के शानदार परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने उसे मौका नहीं दिया। इस तरह का फैसला जब लिया गया जब आप मैच जीतने के दहलीज पर थे। मेरा सिर्फ एक एक्सप्रेशन था जिसे में बता नहीं सकता।