IPL: भारत के पूर्व दिग्‍गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने उभरते हुए सितारे रिंकू सिंह और मंदीप सिंह को जमकर लताड़ लगाई है। कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्‍लेबाजों ने गुरुवार को निराशाजनक प्रदर्शन किया और पूरी टीम 20 ओवर में 127 रन का स्‍कोर बना सकी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की।

रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्‍के जमाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ वो 8 गेंदों में महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। मंदीप सिंह भी 12 रन बनाकर बेहद खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे थे।

युवराज सिंह ने इन दोनों बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की। युवी ने ट्वीट किया, 'मंदीप सिंह और रिंकू सिंह की इस स्थिति में सोच से खुश नहीं हूं। मायने नहीं रखता कि आपका विश्‍वास कितना ज्‍यादा है। जब विकेट गिर रहे हो तो आपको साझेदारी करने की जरुरत है। 15वें ओवर तक आपको वनडे क्रिकेट की तरह खेलते हुए क्रीज पर जमे रहना चाह‍िए थे क्‍योंकि अंत में आपके लिए खेलने को आंद्रे रसेल आना हैं।'

दिल्‍ली की जीत

युवराज सिंह का गुस्‍सा जायज है क्‍योंकि रिंकू सिंह और मंदीप सिंह के पास पारी संवारने का मौका था, लेकिन दोनों खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे। केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20वें ओवर में आखिरी गेंद पर उसकी पारी 127 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।