सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी की तो लॉट्री लग गई है। खुद के लिए कपड़े डिजाइन करने से लेकर बड़े-बड़े डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहनने तक, उर्फी जावेद ने अपने करियर में लंबी छलांग मारी है। हाल ही में उन्होंने फेमस मैगजीन 'डर्टी' के कवर पेज पर देखा गया। उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए आउटफिट्स मे फोटोशूट कराया था। बस यहीं से उनकी किस्मत का ताला खुल गया।
हाल ही में उन्हें अबू जानी की हाई प्रोफाइल पार्टी में देखा गया। उर्फी के कदम बस यहीं नहीं रुके। इतने बड़े डिजाइनर की पार्टी अटेंड करने के बाद उन्हें डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च में भी इन्वाइट किया गया।

हमेशा की तरह उर्फी इस पार्टी में भी अपने यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट में पहुंचीं।उनके अलावा इस स्टोर लॉन्च पर अर्जुन कपूर को भी शिरकत करते देखा गया। दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। लेकिन इस पार्टी में उर्फी अकेली नहीं आई थीं। उनके साथ छोटी बहन अस्फी जावेद भी पहुंची थीं, जिन्होंने अपनी ड्रेसिंग सेंस से उर्फी से ज्यादा लाइमलाइट लूटी।उर्फी जावेद अक्सर ही मीडिया में छाई रहती हैं। फिर चाहे वह उनके कपड़े पहनने का अंदाज हो या कुछ भी कह देने की कला। जिस तरह से वह फेमस हैं, उनके परिवार का कोई और सदस्य उस तरह से सुर्खियों में नहीं रहता।

लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी बहन अस्फी भी हाई प्रोफाइल पार्टी में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च इवेंट पर उर्फी से ज्यादा ध्यान अस्फी जावेद ने खींचा। जहां उर्फी सिल्वर कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और बिकिनी टॉप पहनकर आई थीं, वहीं अस्फी ने यलो कलर की शिफॉन साड़ी पहन रखी थी।दोनों बहनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। उर्फी पर तो हर बार उनके कपड़ों को लेकर कमेंट होते ही हैं, लेकिन इस बार लोगों का ध्यान उसने हटकर उनकी बहन पर शिफ्ट हो गया। एक यूजर ने उर्फी को नसीहत देते हुए कहा कि सीखो अपनी बहन से कुछ।