छिंदवाड़ा ।   भारत को जी20 की अध्यक्षता मिली तो देश भर में 200 सहरो को जोड़ा भारत का लोहा सारी दुनिया ने माना, पहली बार महिला के माध्यम से देश का विकास हो सकता है ये मुद्दा पहली बार बना और चर्चा हुई। विश्व ने देश की काबिलियत को।सलाम किया। कांग्रेस के समूह ने सनातन का विरोध किया तो ये आश्चर्य नहीं है जब कांग्रेस की सरकार पहले थी तो राम का अस्तित्व ही नकारा था। अगर कमल नाथ हिंदू समर्थक है तो राहुल गांधी से कहे कि वो डीएमके का साथ छोड़ दे। गैस का दाम बड़ने को लेकर कहा कि 2009 में एक लाख करोड़ से ज्यादा ऑयल बॉन्ड जारी किया था, इसके एवज में 3 लाख करोड़ वापस किया और उज्ज्वला योजना के 9 करोड़ ने कनेक्शन मिले।

कांग्रेस ने झूठ बोला, सीएम ने नौजवान के लिए रोजगार का प्रयास किया है

14 पत्रकारों को बैन करने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ये इमरजेंसी जैसी स्थिति बन रही है। राजनीति में है तो सच का सामना करना पड़ेगा। उक्त उद्गार शनिवार को निजी होटल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं को झूठा बयान दिया कि बेरोजगारों को रोजगार मिल रहा है। सीएम ने नौजवान के लिए रोजगार का प्रयास किया है।

जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने का मौका पार्टी ने दिया, ये मेरा सौभाग्य है

उन्होंने कहा कि प्रदेश काफी पिछड़ा हुआ था, ये हमारा सौभाग्य है की सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश तरक्की कर रहा है। गरीब को।सालाना पांच लाख उपचार के लिए केंद्र सरकार ने पहल की। जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने का मौका पार्टी ने दिया, ये मेरा सौभाग्य है। पोषण आहार के कम बजट को लेकर प्रयास किए जाएंगे। लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना योजना बहुत अच्छी योजना है।

कांग्रेस के कल में 130 स्कूल होते थे अब 1200 से ज्यादा स्कूल हैं

भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि पत्रकारों को अभी प्रतिबंधित किया गया, लेकिन छिंदवाड़ा में पहले भी होता रहा है बहिष्कार, पूर्व सीएम कमल नाथ गिने चुने लोगों को आमंत्रित करते थे, लेकिन हम हर सवाल का जबाव देते है। कांग्रेस के कल में 130 स्कूल होते थे अब 1200 से ज्यादा स्कूल है। पीएम श्री सीएम राइस स्कूल है। कमल नाथ जिले के नोजावन की चर्चा करते है, लेकिन इनकी 22 बड़ी कंपनी है लेकिन किसी युवा को रोजगार नहीं दिया जाता था।