भोपाल । मध्यप्रदेश में मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। एमपी में कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर समय समय पर नेताओं के बयान सामने आते रहे हैं। अब इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है। उनके बयान के बाद कांग्रेस में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर फिर संशय बरकरार हो गया है।
जेपी अग्रवाल ने कहा है कि- कमलनाथ के चेहरे पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं है। कमलनाथ हमारे पीसीसी चीफ है मैं उनकी बहुत आदर करता हूँ, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा तय करना एक लंबा प्रोसेस है।
कहा कि- एक पूरी कमेटी बैठकर चेहरे को तय करती है। लोगों के कांग्रेस पार्टी छोडऩे को लेकर जेपी अग्रवाल ने कहा कि हमने जिनको टिकट दिया वो भी कांग्रेस छोड़कर चले गए। ऐसे लोगों के पहले से ही कुछ दूसरी पार्टियों से मसले रहते हैं इसलिए वो चले जाते हैं।
वहीं इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेश पाराशर का ने कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह से गुजर रही है। कमलनाथ को निपटाने के लिए जेपी अग्रवाल का कोई षड्यंत्र होगा। कमलनाथ राहुल गांधी के समर्थन में हुए आंदोलन में शामिल नहीं हुए थे। वैसे भी कांग्रेस को सिर्फ चुनाव लडऩा है, विधायक तो जीतकर आने वाले नहीं हैं, इसलिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया जा रहा है। बीजेपी से प्रभावित होकर दल बदल रहे हैं। बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने कहा कि हम बीजेपी में किसी को बुला नहीं रहे, हमसे प्रभावित होकर दूसरे दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। कहा कि सर्वे के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।