आंदोलन से पैदा हुई है आम आदमी पार्टी, हम धमकियों से डरने वाले नहीं 


नई दिल्ली, । आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद बुधवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल  के घर पहुंचे। संजय ने केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सुनीता केजरीवाल ने गले लगाकर संजय सिंह का स्वागत किया। 
इसके बाद संजय आम आदमी पार्टी मुख्यालय पहुंचे, यहां उन्होंने देश के लोगों से उन तानाशाहों से सावधान रहने को कहा जो उनकी आंखों में आंसू ला देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल की पत्नी की आंखों में आंसू देखें और दिल्ली की दो करोड़ जनता इन आंसुओं का जवाब बीजेपी को देगी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता के चेहरे पर मुस्कान लाएंगे और उन्हें अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करेंगे।
संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर देश का तानाशाह मेरी आवाज सुन सकता है, तो सुन ले, हम आंदोलन से पैदा हुई आम आदमी पार्टी हैं। हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन जेल में हैं, क्योंकि वह सब दिल्ली के दो करोड़ लोगों को सुविधाएं प्रदान करना चाहते हैं।
उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह राजधानी में मुफ्त पानी, बिजली और मोहल्ला क्लीनिक बंद कराने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा लेना चाहती है। संजय ने आरोप लगाया कि देश में बड़े पैमाने पर अत्याचार हो रहा है, हम सभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जवाब देने का समय आ गया है, उन्होंने देश भर के सभी भ्रष्टाचारियों को अपने पाले में कर लिया है। आप सांसद ने कहा कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे और दिल्ली के दो करोड़ लोगों के लिए काम करते रहेंगे।