टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और प्लेबैक सिंगर सोनू निगम के बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं है। दोनों के बीच साल 2020 में लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक-दूसरे पर सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप लगा रहे थे। अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपने बीच के मनमुटाव को खत्म कर दिया है। सोनू निगम और भूषण कुमार ने तीन साल बाद फिर से एक-दूसरे से हाथ मिला लिया है। सोनू ने टी-सीरीज के बैनर तले कई फिल्मों और म्यूजिक एल्बम्स के लिए गाना गाया है। दोनों के बीच थोड़ा मनमुटाव था, जो अब सुलझ गया है।

कैसे सुधरे भूषण कुमार और सोनू निगम के रिश्ते?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का म्यूजिक टी-सीरीज के पास था। आमिर चाहते थे कि उनकी फिल्म के लिए सोनू निगम गाए। इसके बाद भूषण कुमार ने सोनू निगम से मिले और बात की। आखिर में दोनों ने अपने बीच की नाराजगी को भुलाने का फैसला किया। 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद भूषण कुमार ने अपनी फिल्म 'शहजादा' के लिए भी सोनू निगम के साथ हाथ मिलाया। सोनू निगम ने फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया था। इसके बाद भूषण कुमार की फिल्म 'आदिपुरुष' के गाने 'जय श्री राम' कवर के लिए भी सोनू निगम अन्य सिंगर्स के साथ शामिल हुए थे।

क्यों हुई भूषण कुमार और सोनू निगम की लड़ाई?

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा खूब गरमाया। कई आउटसाइडर्स ने बॉलीवुड के मेकर्स और डायरेक्टर्स पर गुस्सा निकाला तो वहीं सोनू निगम ने 'म्यूजिक माफिया' पर बात की। लोगों को लगा कि वह भूषण कुमार के बारे में बात कर रहे हैं। बात इतनी बढ़ी कि सोनू और भूषण ने एक-दूसरे पर खुलेआम वार किया। फिर भूषण की पत्नी दिव्या खोसला ने भी सोनू को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि वह भी आउटसाइडर थे और उन्हें उनके ससुर गुलशन कुमार ने मौका दिया था।