गुरुग्राम । गुरुग्राम से एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मह‍िला को डेटिंग एप से दोस्ती करके उसके दोस्‍त ने होटल में बुलाया था। एक होटल में एक महिला से कथित तौर पर गैंगरेप किया है। इस संबंध में पीड़‍ित महिला की ओर से पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई गई ज‍िसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू हुई है। मामला पिछले माह की 29 तारीख का बताया गया है। 
पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने खाना दिया था जिसे खाकर वह बेहोश हो गई और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। महिला ने बताया कि आरोपियों ने पूरी घटना का अश्‍लील वीडियो भी बनाया था और धमकी दी थी क‍ि अगर उसने पुल‍िस या क‍िसी को भी इस बारे में जानकारी दी तब इस वीड‍ियो का सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 
पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली है। उसकी दोस्ती डेटिंग एप के द्वारा तारादीप सिंह से हुई थी। दोस्ती के बाद तारादीप सिंह ने महिला को मिलने के लिए 29 जून की रात को डबल ट्री बाई हिल्टन होटल में बुलाया। यहां तारादीप सिंह का दोस्त भी आया हुआ था। आरोप है कि यहां खाने में आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ मिला खाना खिला दिया जिसके बाद वह बेसुध होने लगी। आरोपियों ने इसका फायदा उठाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप कर इसका वीडियो बना लिया। 
होश में आने के बाद जब पीड़िता ने विरोध किया, तब आरोपियों ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद युवती मौके से चली गई और किसी से कुछ नहीं कहा। बाद में युवती ने हिम्मत जुटाकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।