लंदन । लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के बाद पहली बार अपने बाल और दाढ़ी कटवा ली है। कांग्रेस नेता एक सप्ताह के दौरे के लिए लंदन पहुंचे, जिसमें राहुल गांधी के अल्मा मेटर, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में केवल छात्रों का व्याख्यान शामिल है। कैंब्रिज जज बिजनेस स्कूल (कैम्ब्रिज जेबीएस) के विजिटिंग फेलो राहुल गांधी 21वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर बात की।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने बुधवार को ब्रिटेन पहुंचे। ऐसा लगता है कि गांधी परिवार ने अपनी यूके यात्रा से पहले मेकओवर किया था। उन्होंने अपनी दाढ़ी को ट्रिम कर दिया जिसे उन्होंने भारत जोड़ी यात्रा की संपूर्णता के दौरान बढ़ा दिया था और बाल भी कटवा लिए हैं। 
वायनाड के सांसद राहुल गांधी इंग्लैंड के एक सप्ताह के दौरे पर हैं और 5 मार्च को लंदन में भारतीय प्रवासी के साथ बातचीत करने वाले हैं। वह लंदन में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (ओईओसी) के सदस्यों से भी मिलने वाले हैं। आईओसी कांग्रेस पार्टी की ओवरसीज विंग है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी का बिजनेस समुदाय के सदस्यों के साथ सिलसिलेवार बातचीत करने का भी कार्यक्रम है।