पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे निर्देशित फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में एक फौजी का रोल निभाया, जो स्पेशल फोर्स का सदस्य है। सिनेमाघरों में फिल्म की शुरुआत धीमी रही। शैतान से कड़ी टक्कर मिलने से फिल्म की रफ्तार काफी धीमी रही। लेकिन अब फिल्म को ओटीटी पर जारी किया जा रहा है। फिल्म 'योद्धा' का बजट 55 करोड़ रुपये का था। फिल्म ने महज 33 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था।

कहां देख सकते हैं फिल्म

फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा राशि खन्ना और दिशा पटानी ने अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला। हालांकि एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस हैं और उन्होंने फिल्म 'योद्धा' को सिनेमाघरों में देखना मिस कर दिया हो, वह यह फिल्म अब आसानी से घर बैठे देख सकते हैं। फिल्म 'योद्धा' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है। इस फिल्म को अगर आपको जल्दी देखना है तो आप 349 रुपए खर्च करके इसे तुंरत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। अगर आप इस फिल्म को बिल्कुल फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 10 मई का इंतजार करना होगा। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने निर्मित किया था। 

फिल्म योद्धा

फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इसका निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने किया है। बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और राशि खन्ना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इन दोनों के अलावा दिशा पाटनी ने भी अपने काम के लिए प्रशंसकों से तारीफ बटोरी थी। देखते है अब यह फिल्म ओटीटी पर क्या गुल खिलाती है। 

सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही निर्देशक शांतनु बागची की फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे। यह एक स्पाई थ्रिलर एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो पकिस्तान में हुए भारत के रॉ मिशन के बारे में है। रॉ फील्ड ऑपरेटिव अमनदीप सिंहा (सिद्धार्थ मल्होत्रा), परमाणु हथियार बनाने में पाकिस्तान की भागीदारी के बारे में जांच करने के लिए एक अंडरकवर मिशन पर पाकिस्तान जाते हैं और फिर क्या होता है यह फिल्म का एक अहम हिस्सा है।