मुंबई | नीरज़प्रिया दाश एक नया और उभरता हुआ सितारा। मॉडलिंग और फैशन की बड़ी चकाचौंध में एक नया कदम रखती हुई नीरज़प्रिया दाश। उन्‍हें ग्‍लैमर वर्ल्‍ड की नई सनसनी बताया जा रहा है। नीरज़प्रिया दाश के तेवर भी कुछ ऐसे ही हैं। वे ओडिशा के भुवनेश्‍वर को छोड़कर अब मुंबई में अपना ठिकाना बना चुकी हैं और उन्‍हें तमाम एजेंसियों के ऑफर हैं। मुंबई की नामचीन एजेंसी तोआभ टैलेंट मैनेजमेंट ने उन्‍हें साइन कर लिया है। नीरज़प्रिया दाश ने कहा कि मेरा बचपन से ही मॉडल बनने का सपना रहा और मैं स्‍कूल डेज से ही खुद को इसके लिए तैयार कर रही थी। मुंबई की भागदौड़ और फैशन वर्ल्‍ड की तेज रफ्तार में क्‍या वे अपने कदम मिला ? इस सवाल पर नीरज़प्रिया कहतीं हैं- अभी तो मैंने शुरू किया है, आपको कुछ वक्‍त तो देना चाहिए। मैंने मुंबई आकर ये तो साबित किया है कि मेरा इरादा पक्‍का है और मैंने इसकी तैयारी की है।

भुवनेश्‍वर से मुंबई पहुंची नीरज़प्रिया दाश का सफर आम हिंदुस्‍तानी लड़की जैसा ही रहा है।वे योग,प्राणायाम और फिटनेस को लेकर बहुत सजग हैं।उनका रूटीन भी अनुशासित है और वे चाहती हैं कि चाहे कितनी भी व्‍यस्‍तता हो,वे अपना मार्निंग सेशन पूरा कर लें।

मॉडलिंग के लिए उन्‍होंने अपने आप को बहुत तैयार किया है और इसके लिए उन्‍होंने टॉप मॉडल्‍स को अपना आइडल बनाया हुआ है। नीरज़प्रिया कहती हैं कि कुछ जॉब तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन मॉ‍डलिंग में हर दिन और हर वक्‍त नई चुनौती रहती है। यहां चकाचौंध के बीच अपनी पहचान बनाने और आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत जरूरी है।