छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार सुबहबाइक सवार पति-पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ गांव में मेला देखने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सीमेंट की बोरियो से भरी मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी और एक बेटी की मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल है। हादसा सकरी थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, कोटा के करगी रोड, लमकेना गांव निवासी मोहनलाल साहू (35) ड्राइवरी का काम करता था। वह अपनी पत्नी ईश्वरी साहू (32), दो बेटियों तृप्ति साहू(13) और भगवती साहू (8) के साथ सिरगिट्टी के तिफरा मन्नाडोल में किराये से रहता था। शनिवार सुबह करीब 11 बजे मोहनलाल पूरे परिवार के साथ बाइक पर तखतपुर के बेलापान गांव मेला देखने जा रहा था। अभी वे उसलापुर पुल के नीचे पहुंचे थे कि सीमेंट से लदे मिनी ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कार मार दी। 

टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। इसमे बाइक चला रहे मोहनलाल, ईश्वरी साहू और उसकी दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे में ईश्वरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बाकी तीनों को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। वहां उपचार के दौरान मोहनलाल और तृप्ति की भी मौत हो गई। जबकि छोटी बेटी भगवती का उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मारकर घसीटते ले गया।