नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में रविवार को डबल हेडर खेला जाएगा। दोपहर को 28वें में कोलकाता नाइट राइडर्स लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। मैच से पहले मेंटर गौतम गंभीर ने सिटी ऑफ जॉय में स्थित प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर पहुंचे।

दो बार के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) चैंपियन केकेआर (KKR) ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें गंभीर, नवरात्रि के पावन अवसर पर मंदिर यात्रा की झलकियां दिखाई गईं, जहां उन्होंने पूजा अनुष्ठानों में भाग लिया और मां काली का आशीर्वाद लिया।

वेंकटेश अय्यर के साथ रिंकू सिंह ने भी किया दर्शन

इससे पहले गुरुवार को केकेआर के खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती ने भी देवी काली का आशीर्वाद लेने के लिए कालीघाट मंदिर का दौरा किया। केकेआर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया था।

केकेआर ने किया है शानदार आगाज

बता दें कि केकेआर ने अपने आईपीएल 2024 की जोरदार शुरुआत की है। तीन लगातार मैच जीतकर, पहली बार उन्होंने सीजन की इतनी शानदार शुरुआत की है। केकेआर ने पहले वे तीन जीतें काफी प्रभावशाली रही हैं, जो सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिलीं।