इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के पावर कपल हैं। कुछ महीने पहले ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। हाल ही में, कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ को अपना 'सबकुछ' बताया है।

कियारा आडवाणी ने पति की तारीफ में क्या कहा?

कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ से शादी करके खुद को 'खुशकिस्मत' मानती हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके पति ही अब उनका घर हैं। एक्ट्रेस ने मिर्ची प्लस के साथ बातचीत में कहा- "अभी-अभी मेरी शादी हुई है। यह एक लव मैरिज थी। मैं सच्चे प्यार पर भरोसा करती हूं। घर दो लोगों से बनता है और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि जो मेरे साथ हैं, जिनके साथ मैंने अपनी जिंदगी बिताने का फैसला किया, वह मेरे पति के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड भी हैं। मेरे लिए वह मेरा सब कुछ हैं। वह मेरा घर हैं। हम जहां भी रहे, चाहे दुनिया में कहीं भी हों, जिस शहर में हों, मेरे लिए वही मेरा घर हैं।"

कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी

कियारा और सिद्धार्थ के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर हुई थी। करण जौहर की निर्देशित फिल्म में कपल ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गई थीं। कपल ने गुपचुप तरीके से डेटिंग की और 7 फरवरी 2023 को शादी करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गई हैं। सिद्धार्थ इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही वह 'इंडियन पुलिस फोर्स' से डिजिटल डेब्यू करने के लिए भी एकदम तैयार हैं। इस सीरीज में उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की निर्देशित सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में

कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी में वह एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। ये मूवी 29 जून 2023 को रिलीज होगी। कियारा के पास रामचरण के साथ मूवी 'गेम चेंजर' भी है, जिसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।