सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को द्रिशा आचार्य संग सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। करण और दिशा की शादी और रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस कपल को आशीर्वाद पूरे परिवार सहित इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल हुए थे। वहीं, अब दोनों शादी के बाद हनीमून पर निकल गए हैं। दोनों इस वक्त हिमाचल के खूबसूरत शहर मनाली में अपना हनीमून मना रहा है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मनाली में अपने कॉटेज पर वक्त बिता रहे हैं न्यूली कपल करण देओल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मनाली से कई सारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में करण के साथ उनकी पत्नी द्रिशा आचार्य नजर नहीं आ रही हैं। बता दें कि मनाली में देओल फैमिली का अपना कॉटेज भी है। अक्सर परिवार के लोग यहां पर जाते हैं। इसी कॉटेज में अब दिशा और करण भी अपने खास पल बिता रहे हैं। ऐसे में अब करण एक-एक करके तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

करण-द्रिशा की हनीमून तस्वीरें आईं सामने

करण देओल की शेयर की गई तस्वीरों में वह कभी अपने पेट्स के साथ खेलते दिख रहे हैं तो कभी अकेले ही फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण करण फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। खास बात ये है कि करण ने अपनी पत्नी द्रिशा की तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी में रिशेयर किया है, जिसमें उन्होंने मनाली के खूबसूरत नजारे को दिखाया है।  

पोते को शुभकामनाएं देने वालों के लिए को धर्मेंद्र ने लिखा खास नोट

धर्मेंद्र ने अपनी अपने पोते करण देओल और द्रिशा की शादी के बाद ट्विटर पर कपल को शुभकामनाएं देने वालों के लिए खास नोट लिखा है। एक्टर ने लिखा, 'दोस्तों में करण की मैरिज सेरेमनी में आपके द्वारा दी गई शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं।' करण की बारात में बाराती बनकर पहुंचे धर्मेंद्र ने बेटे और पोते संग खूब डांस किया था।