साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म रिलीज के बाद से ही आलोचनाओं का शिकार हो रही है। इस मूवी में बोले गए कुछ संवाद हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आए। इन सबके बीच प्रभास की अगली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

मल्टीस्टारर फिल्म है 'प्रोजेक्ट के'

नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली 'प्रोजेक्ट के' मल्टीस्टारर फिल्म होगी। इस मूवी की स्टार कास्ट से ही पता चल रहा है कि यह बिग बजट फिल्म होने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'प्रोजेक्ट के' में बेहतरीन से बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। नाग अश्विन इस भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रभास स्टारर इस फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। खबर है कि मूवी में एक और बड़े साउथ सुपरस्टार की एंट्री होगी।

'प्रोजेक्ट के' में हुई इस एक्टर की एंट्री

इस मल्टीस्टारर फिल्म में कमल हासन की एंट्री हुई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर उनके बारे में जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने भी कमल हासन का फिल्म प्रोजक्ट के की कास्ट में वेलकम कर उनके होने की खबर पक्की कर दी है। बिग बी ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, 'वेलकम कमल, आपके साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा है, काफी समय बीत चुका है।' कमल हासन की एंट्री ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के अलावा दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा होंगी।

निगेटिव रोल में होंगे कमल हासन

रिपोर्ट्स की मानें, तो कमल हासन फिल्म में खलनायक की भूमिका में होंगे। उनका कैरेक्टर फिल्म की कहानी को नया मोड़ देगा। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।