अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक हैं। साल 1999 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल की मैरिज को 24 साल हो चुके हैं। ये दोनों ही एक-दूसरे से बिल्कुल अपोजिट हैं। जहां काजोल काफी चुलबुली हैं, तो वहीं अजय देवगन काफी शांत स्वभाव के हैं। हाल ही में काजोल की डेब्यू वेब सीरीज 'द ट्रायल' का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली इस सीरीज के को-प्रोड्यूसर अजय देवगन भी ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद रहे। सभी सवालों के बीच अजय देवगन से जब ये पूछा गया की घर पर किसकी हुकूमत चलती है, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सब सन्न रह गए।

क्या काजोल के हाथ में हैं घर की कमान?

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक रिपोर्टर ने 'द ट्रायल' के ट्रेलर पर जब अजय देवगन से ये पूछा गया कि क्या काजोल असल जिंदगी में घर के सारे निर्णय लेती हैं? तो काजोल ने रिपोर्टर के सवाल को बीच में ही काटते हुए कहा, "बिल्कुल नहीं, जवाब मैं दे देती हूं"। हालांकि, बाद में अजय देवगन ने ही रिपोर्टर से ऐसा सवाल पूछ डाला, जिसे सुनने के बाद ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक सके। अजय देवगन ने पूछा, "आपकी शादी हो गई? तो इस सवाल का जवाब आप भी दे सकते हो। जिसकी शादी हुई है, वह सब इस बात का जवाब दे सकते हैं, क्योंकि इस सवाल का सबका एक ही जवाब होगा"।

'द ट्रायल' में वकील की भूमिका में नजर आएंगी काजोल

काजोल 'द ट्रायल' में एक ऐसी हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें वकील का काम दोबारा करने के लिए फोर्स किया जाता है और वहीं से उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा ट्रायल शुरू होता है। ये काजोल की पहली वेब सीरीज है। ये वेब सीरीज अमेरिकन सीरीज 'द गुड वाइफ' का हिंदी एडेप्शन है, जिसमें एक्ट्रेस के अलावा शीबा चड्ढा, जिस्शु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैयत और गौरव पांडे अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'द ट्रायल' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।