भोपाल  यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए ऑपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। इसके तहत मध्य प्रदेश के भी कई छात्रों को यूक्रेन से वापस लाया गया है। इन छात्रों की वापसी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री पत्रकारों पर बुरी तरह भड़क गए। अब इसको लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उन पर तंज भी कसा है। 

मीडिया के सामने भड़के

जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे हैं। वह यूक्रेन से जुड़े किसी सवाल का जवाब दे रहे थे। तभी एक पत्रकार उन्हें टोकता है। इस पर कमल पटेल कहते हैं जवाब तो दे रहा हूं। पत्रकार फिर कहता है कि यूक्रेन से सीधा मोदी। इतना सुनते ही कमल पटेल भड़क जाते हैं। वह पत्रकार से ही पूछ बैठते हैं, यूक्रेन से मोदी नहीं लाए तो आप लाए हो क्या?

कांग्रेस ने यूं किया तंज

वहीं कांग्रेस ने कमल पटेल के गुस्से का वीडियो ट्वीट करते हुए सवाल उठाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा है, “सवाल यूक्रेन का, जवाब में मोदी जी का गुणगान और जब मीडिया से टोका तो मीडिया पर ही बिफर पड़े कृषि मंत्री कमल पटेल…पता नहीं भाजपा के मंत्रियो को सत्ता का इतना अहंकार क्यों है…?