धार ।   कुक्षी थाना अंतर्गत निसरपुर चौकी के नर्मदा किनारे गांव डेहर में दंपती के बीच में हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी को मार डाला। इसके बाद पति ने रात के अंधेरे में पत्नी के शव को भी जला दिया। निसरपुर चौकी प्रभारी डीके तलेवाल ने बताया कि घटना 17 अप्रैल की है। इस मामले में महिला दया बाई के भाई राजाराम द्वारा 20 अप्रैल को निसरपुर पुलिस चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम डेहर निवासी राजू बघेल उम्र 40 साल का अपनी दूसरी पत्नी दया बाई से 17 अप्रैल को विवाद हुआ था। विवाद में पति द्वारा किए गए हमले में दया बाई की मौत हो गई। किसी को घटना का पता ना चले इसके लिए रात के अंधेरे में आरोपित राजू बघेल ने पत्नी को घर से कुछ दूरी पर जला दिया।

ग्रामीणों से बोला, सांप को जला डाला

सुबह आस-पास के लोगों ने घर के पास लकड़‍ियां जलते देख राजू से इसका कारण पूछा तो उसने कहा कि एक सांप काफी समय से घर के पास रह रहा था, उसे मैंने मार दिया और जला डाला। इसके बाद से ही दया बाई गांव में नहीं दिखाई दी।

भाई को बोला वो नर्मदा परिक्रमा के लिए चली गई

ग्रामीणों ने जब उससे पत्नी के नहीं दिखने पर पूछा तो राजू ने बताया कि वह गांव से बाहर गई है। जब महिला का भाई राजाराम पूछने आया तो उसने कहा कि वह नर्मदा परिक्रमा के लिए गई है। दया बाई के भाई को शंका हुई तो उसने निसरपुर पुलिस चौकी में शिकायत की।

पुलिस पूछताछ में शव को जलाने की बात कबूली

जिसके बाद 21 अप्रैल को दोपहर में पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पति राजू पिता अनसिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की बात कबूल कर ली। मौके पर फारेंसिक टीम भी पहुंची और जहां पर महिला का शव जलाया गया, वहां से कुछ हड्डियां और अवशेष टीम ने जांच के लिए आगे भेजे हैं।