छोटे पर्दे की फेमस हसीना गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर घर पर हैं, और अपने इस पीरियड का पति जैद दरबार संग आनंद ले रही हैं। जैद भी पत्नी पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। जोड़े को अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस का दिल जीतते देखा जाता है। इस कपल की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं, गौहर-जैद अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए तारीफ मिलने के बजाए लताड़ लगाई जा रही है। 

दरअसल, गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में जल्द मां बनने वाली डीवा पति जैद दरबार संग रोमांटिक कपल डांस करती नजर आ रही हैं। गौहर ने पोस्ट के कैप्शन में ब्लैक हार्ट वाला इमोजी बनाते हुए 'माशाल्लाह' लिखा है। हालांकि, इस वीडियो को देख खुश होने के बजाए लोग भड़क उठे हैं। नेटिजन्स, जैद-गौहर को आड़े हाथों लेते नजर आ रहे हैं।

डांस वीडियो में गौहर खान ब्लैक कलर की पैंट के साथ मल्टी कलर के शिमरी टॉप में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका बेबी बंप भी साफ दिख रहा है। वहीं, जैद दरबार व्हाइट टी-शर्ट के साथ लूज पैंट पहने स्वैग बिखेरते हुए खूब जंच रहे हैं। 

गौहर खान और जैद दरबार को रमजान के पवित्र महीने में कपल डांस करने पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है, 'ये रमजान है और तुम लोग डांस कर रहे हो, सीरियसली।' दूसरे ने लिखा है, 'बेशरम, रमजान का भी लिहाज नहीं है।' वहीं, एक अन्य लिखते हैं, 'रमजान में इतनी बेशर्मी।' ऐसे ही बाकी ट्रोलर भी जोड़े पर निशाना साधते नजर आए हैं।

गौरतलब हो कि कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गौहर-जैद ने 25 दिसंबर 2020 को शादी कर ली। अब गौहर अपने पति जैद के साथ पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछले साल उन्होंने एक प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वहीं, गौहर खान की डिलीवरी अप्रैल 2023 में होने की उम्मीद है।