FIFA World Cup: कतर में रविवार (20 नवंबर) को 22वें फुटबॉल विश्व कप का आगाज हो जाएगा। 18 दिसंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 32 टीमें भाग लेंगी। चार-चार टीमों को आठ ग्रुपों में बांटा गया है। अल बायत स्टेडियम में उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा और यहीं पर टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मेजबान कतर और इक्वाडोर के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले ओपनिंग सेरेमनी में कई स्टार दिखाई देंगे।

ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन 21 नंवबर को होना था, लेकिन फीफा ने कतर के कहने पर 20 नवंबर की तारीख को तय किया। इसमें भारतीय अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही दिखाई दे सकती हैं। फीफा ने पिछले महीने विश्व कप के लिए अपना एन्थम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' रिलीज किया था। इसमें नोरा फतेही नजर आई थीं। अब ओपनिंग सेरेमनी में वह स्टेज पर दिखाई दे सकती हैं।

क्या है BTS?
नोरा के अलावा BTS का परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। BTS का पूरा नाम बैंगटन सोनयोनडान है। यह दक्षिण कोरिया के सात लड़कों का बैंड है जो दुनिया भर में प्रसिद्ध हो चुका है। इसने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। इस बैंड की शुरुआत 2013 में हुई थी। बैंड ने अपने पहले गाने 'नो मोर ड्रीम्स' से सनसनी मचा दी थी। यह उनके पहले एल्बम '2 कुल 4 स्कूल' का हिस्सा था। यह एल्बन दुनिया भर में काफी पसंद किया गया था।

जियो सिनेमा एप पर आप फ्री में मैच देख सकते हैं। बिना सब्सक्रिप्शन के जियो सिनेमा एप पर मैच मुफ्त में देखे जा सकते हैं। आप जियो सिनेमा वेबसाइट पर लैपटॉप और डेस्कटॉप पर भी मुफ्त में मैच देख सकते हैं। जियो सिनेमा अब जियो (Jio), वी (Vi), एयरटेल (Airtel) और बीएसएनएल ( BSNL) ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है। जियो सिनेमा सभी मैचों को लाइव-स्ट्रीम करेगा। आप एप पर अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, मलयालम और बंगाली सहित पांच भाषाओं मैच का आनंद ले सकते हैं।