बिलासपुर में आधी रात घर में घुसकर पड़ोसियों ने महिला और उसके बेटे पर डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे महिला का हाथ टूट गया है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

ग्राम हिर्री में रहने वाली रूखमणी पटेल के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां रानी पटेल और भाई गौरीशंकर के साथ रहती है। रविवार की रात सभी घर में सो रहे थे। तभी देर रात करीब एक बजे उनके घर के सामने रहने वाला राजेंद्र साहू, अर्जुन साहू, लोकेश साहू सहित अन्य लोग उसके घर के पास आ गए। फिर गाली देते हुए चिल्लाने लगे। उसका भाई गौरीशंकर आवाज सुनकर बाहर निकला, तब जान से मारने की धमकी देते हुए उन्होंने लाठी से हमला कर दिया।

इस दौरान लड़ाई-झगड़ा होने की आवाज सुनकर उसकी मां रानी पटेल भी दरवाजे के पास आ गई। उन्होंने बेटे की पिटाई होते देखकर बीच-बचाव करने लगी। इतने में हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी, जिससे उसकी मां का हाथ टूट गया है। इस हमले में घायल मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, रूखमणी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मारपीट की सामान्य धाराओं के साथ आरोपियों पर केस दर्ज कर खानापूर्ति किया है। इस संबंध में टीआई प्रकाशकांत का कहना है कि महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया गया है।