बिलासपुर । छत्तीसगढ़ राज्य को बने 23 साल हो गए और इन 23 सालों में 15 वर्ष तक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने मस्तूरी विधानसभा से विधायक चुने जाते रहे हैं जनता ने हर बार डॉक्टर बांधी पर भरोसा कर उन्हें मस्तूरी से चुनकर विधानसभा भेजा क्यों कि क्षेत्र की जनता डॉक्टर साहब के सरल स्वभाव कोमल हृदय व सादगी पूर्ण जीवन के कारण उन्हें पसंद करती आई है। वहीं दूसरी ओर डॉक्टर बांधी के चुने जाने के बाद मस्तूरी क्षेत्र का तेजी से विकास हुआ है जितना पहले कभी नहीं हुआ जब एक पंचवर्षीय में डॉक्टर बांधी मस्तूरी के विधायक नहीं थे किसी अन्य पार्टी का प्रत्याशी विधायक बना था उसे कार्यकाल में मानो मस्तूरी का विकास थम सा गया था उसे समय मस्तूरी की जनता मान रही थी कि उन्होंने डॉक्टर बांधी को नहीं चुनकर बड़ी गलती की है वही डॉक्टर बांधी ने इस पंचवर्षीय जब प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं थी तब भी विषम परिस्थितियों में जूझकर मस्तूरी क्षेत्र के विकास के लिए फंड लाकर विकास कार्य किया बिलासपुर संभाग के सभी विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक विकास कार्य मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में हुआ है।
इसका खिताब मस्तूरी को मिला है जिसका श्रेय विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी को जाता है वहीं जनता ने भी क्षेत्र के विकास के लिए डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी को फिर से चुनकर विधानसभा भेजने का मन बना लिया है।
इस संबंध में मस्तूरी निवासी रामलाल ने कहा कि डॉक्टर बांधी ही मस्तूरी बर ठीक हे सीधा-साधा आदमी हे और जो कुछ कईह देबे सुन लेथे ए दरी हमन त डॉक्टर बांधी ल वोट देबो। दिनेश नवरंग ने कहा कि बने हवय दूसर ले त ठीक ले आत जात रइथे हाल-चाल पूछत रइथे थे ओखर बर हम त ओला वोट देबो