भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने बयान से क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है। कार्तिक ने कहा कि आप मुझे आगामी वर्ल्‍ड कप में जरूर देखेंगे।

पता हो कि भारत की मेजबानी में इस साल वनडे वर्ल्‍ड कप का आयोजन होना है। 5 अक्‍टूबर को वर्ल्‍ड कप 2023 का उद्घाटन मुकाबला खेला जाएगा और 19 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा। दिनेश कार्तिक ने संकेत दिए हैं कि वो आगामी वर्ल्‍ड कप में कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।

दिनेश कार्तिक का जवाब

38 साल के दिनेश कार्तिक ने एक फैन के सवाल के जवाब में यह बात बताई। एक यूजर ने दिनेश कार्तिक को टैग करके पूछा कि वर्ल्‍ड कप के लिए आपकी नजर में विकेटकीपर के रूप में दो पसंद कौन है। आपको केएल राहुल, ईशान किशन और संजू सैमसन में से दो को चुनना है।

भारत के लिए 2019 वनडे वर्ल्‍ड कप और 2022 टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने वाले दिनेश कार्तिक ने जवाब दिया, ''मैं बस यही कह सकता हूं कि आप मुझे निश्चित ही वर्ल्‍ड कप में देखेंगे।''

पहली बार वर्ल्‍ड कप में आएंगे नजर

दिनेश कार्तिक ने अपनी कमेंट्री के कारण काफी सुर्खियां बटोरी हैं। वो दो बार आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में कमेंट्री कर चुके हैं। वर्ल्‍ड कप में पहला मौका होगा जब दिनेश कार्तिक कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज इस समय इंग्‍लैंड में द हंड्रेड में कमेंट्री कर रहे हैं।

बहरहाल, वर्ल्‍ड कप की बात करें तो भारत के लिए पहली पसंद ईशान किशन बने हुए हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न तीन मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक जमाए। सैमसन ने भी दो मैचों में एक अर्धशतक जड़ा। वहीं केएल राहुल एशिया कप से पहले ठीक होने में जुटे हुए हैं।