IPL 2023 के बाद तमिलनाडु प्रमियर लीग 2023 में स्टार खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में TNPL में ल्याका कोवई किंग्स और सेलम स्पार्टंस के बीच एक मैच खेला गया, जिसमें एक बल्लेबाज की किस्मत देख आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बल्लेबाज आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो सिर्फ नो बॉल होने पर ही संभव होता है, लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए बताते है कैसे ये बल्लेबाज आउट होने से बच गया।

आउट रहने के बावजूद नॉटआउट रहे सेलम सुजॉय 

दरअसल, ल्याका कोवई किंग्स और सेलम स्पार्टंस के बीच खेले गए TNPL 2023 का एक मैच काफी लाइमलाइट बटोर रहा है। मंगलवार को खेले गए इस मैच में कोवई किंग्स के बल्लेबाज सेलम सुजॉय मैच में रन आउट हो गए थे, लेकिन इस पर अंपायर ने ध्यान नहीं दिया और ये बल्लेबाज आउट होने के बावजूद भी नॉट आउट रहा। बता दें कि ये मामला किंग्स की पारी के तीसरे ओवर का है, जब गेंदबाजी अभिषेक तंवर कर रहे थे और उनके सामने क्रीज पर खड़े थे बाएं हाथ के बल्लेबाज सेलम सुजय। इस ओवर तीसरी गेंद पर सुजय ने कवर्स की तरफ एक शॉट जड़ा, जिसे पकड़ने के लिए फील्डर्स तेजी से दौड़ और उन्हें रन आउट करने के लिए नॉन स्ट्राइकर छोर पर गेंद फेंकी। ये गेंद बल्लेबाज सुजय को लगने वाली थी, लेकिन वह क्रीज के पास आकर छलागं लगा बैठे। इतने में गेंद ने सीधा स्टंप्स ही गिरा दिए। हालांकि, अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया।हैरानी वाली ये रही कि गेंद जब विकेटों पर लगी तो बल्लेबाज हवा में था। उनका पैर जमीन पर नहीं था, ऐसे में नियमों के अनुसार, बल्लेबाज को आउट करार देना चाहिए था, लेकिन न ही विरोधी टीम और न ही अंपायर ने इस पर ध्यान दिया। ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर जमकर बवाल मच रहा है।

ल्याका कोवई किंग्स ने 79 रन से जीता मैच

अगर बात करें मैच की तो सेलम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लायका कोवई किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। टीम की तरफ से एस सुजय ने 44 रन, साई सुदर्शन ने 41 और राम अरविंद ने अर्धशतकीय पारी खेली। इसके जवाब में 200 रन का पीछा करते हुए सेलम टीम 19 ओवर में 120 रन बनाकर ही ढेर हो गई और इस तरह किंग्स ने 79 रन से मुकाबला अपने नाम किया।