बिलासपुर। कोटा बिधानसभा प्रत्यासी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के पक्ष में प्रचार करने कमल निशान पर वोट डालने की अपील करने, मुख्य रूप से अमेठी की सांसद, महिला बालविकास कल्याण मंत्री स्मृती ईरानी का आगमन होना था, लेकिन कुछ अपरिहार्य कारणों बस, हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी समस्या आ जाने से ज्यादा लेट होने के कारण कोटा सभा स्थल पर नही आ पाई।
भारतीय जनता पार्टी के चुनावी महासभा में डीकेपी स्कूल मैदान कोटा में कई हजारों की संख्या में महिला,पुरुष,युवा कार्यकर्ता दोपहर 1 बजे से साम 5 बजे तक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के उद्बोधन सुनते रहे, साथ ही बीच बीच मे नाचा पार्टी द्वारा अच्छे अच्छे गानों की प्रस्तुति भी सुनते रहे। जय जूदेव के नारे लगाते रहे। सभी नेताओं ने भाजपा प्रत्यासी प्रबलप्रताप सिंह जूदेव को आगामी 17 नवम्बर को कमल छाप में बटन दबा कर बिजई बनाने की अपील की, साथ ही कहा कि कोटा विधान सभा मे विकास की गंगा बहेगी,गांव गरीब किसान का विकास करेंगे। सबका साथ सबका विकास होगा। महतारी बंदन योजना का सभी लाभ ले, इस योजना के अंतर्गत 1000/-रुपये प्रति माह हर विवाहित महिला को मिलेगा यानी 12000/-रुपये प्रति साल एक महिला को मिलेगा, इसलिए महतारी बंदन फार्म भर कर जरूर जमा करें।
सभा को पूर्व बिधायक वरिष्ठ भाजपा नेता लोरमी भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने संबोधित किया,अपने चुनावी अनुभवों को साझा किया। पूर्व जिला अध्यक्ष राजा पांडे,अनुसूचित जनजाति के अध्यक्ष, जनता कांग्रेश जे से अभी हाल में ही भाजपा में शामिल हुए दबंग युवा नेता मनोज गुप्ता कोंचरा,महिला नेताओं सहित कई क्षेत्रीय एवम संगठन के नेताओं ने सभा को संबोधित किया। प्रत्यासी प्रबलप्रताप सिंह जूदेव ने भी सभा मे उपस्थित जन समुदाय से अपील किया कि मेरे पिता स्व.दिलीप सिंह जूदेव ने अपनी मूछों की छत्तीसगढ़ की अस्मिता बचाने के लिए दांव में लगा दिया था। तब आपने जनता जनार्दन ने अपने मताधिकार का उचित प्रयोग करते हुए छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई थी, और हमारे राजघराने की लाज बचाई थी।
फिर प्रबलप्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि मेरे पिता बिलासपुर लोक सभा से चुनाव लड़े और आपका प्यार स्नेह वोट के रूप में मिला और आपने जिताया। पर यह आपका कर्ज है मेरे ऊपर अब भाजपा से मुझे प्रत्यासी बनाया गया है और आप मुझे अपना प्यार आशीर्वाद मताधिकार के रूप में कमल निशान पर बटन दबा कर बिजई बनाइये मैं क्षेत्र की आपकी सेवा कर।
इस कर्ज को उतारूंगा और आप सबके साथ कोटा में ही निवासरत रहूंगा। हर मुसीबत में मैं चट्टान की तरह अपनी जनता और सहयोगियों के साथ खड़ा रहूंगा।इस क्षेत्र में आने वाली हर मुसीबत को मुझसे प्रबलप्रताप सिंह जूदेव से अब टकराना होगा, मैं खूंन के एक कतरे के शेष रहते तक आप सब की सेवा करूँगा और हर मुसीबत से पहले मैं सामना करूँगा। और बिकाश तो ऐसा होगा कि लोग कोटा का उदाहरण देंगे। सभा मे उपस्थित अपार जनसमुदाय ने तालियों की गडग़ड़ाहट से संकेत दिया कि अबकी बार प्रबलप्रताप, दोनों हाथ उठाकर मतदातओं ने प्रबलप्रताप सिंह जूदेव को जिताने का वादा किया। मंच में बिलासपुर जिले और कोटा बिधानसभा के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहे सभी ने कई हजारों कार्यकरताओं की उपस्थिति को देखते हुए कहा कि अबकीबार जीतेंगे। और कार्यकर्ताओं ने कहा अब नही साहिबो ..बदल के रहिबो, जय जूदेव।