नई दिल्ली ।  सीबीआई  ने शनिवार को मनीष सिसोदिया के दिल्ली सचिवालय वाले दफ्तर से कंप्यूटर ज़ब्त कर लिया। जांच एजेंसी की कार्रवाई पर मनीष सिसोदिया ने बयान जारी कर कहा है कि ज़बरदस्ती ग़लत तरीक़े से चार्जशीट में नाम जोड़ने के लिए कंप्यूटर ले जाया गया है ताकि सीपीयू में ख़ुद से डॉक्यूमेंट अपलोड किया जा सके। उन्होंने कहा कि सेकेंड सैटरडे यानी छुट्टी के दिन सीबीआई जान बूझकर दफ्तर पहुंची थी। उन्होंने कहा कि  सीबीआई दुर्भावनापूर्ण तरीके से मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है हैश वैल्यू प्रदान किए बिना कंप्यूटर जब्त कर लिया गया है।
ज्ञात रहे कि पिछले साल अगस्त में सीबीआई की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी। उस रेड की जानकारी भी उन्होंने खुद ही ट्वीट करके दी थी। एक के बाद एक किए गए तीन ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने जहां इस बात की जानकारी दी थी वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर हल्ला बोला था। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट के जरिए कहा था कि दिल्ली सरकार को शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छे काम करने से रोका जा रहा है।
सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक उस दौरान डिप्टी सीएम से जुड़े कुल 21 जगहों पर उनकी टीम ने रेड मारा था। ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शराब कारोबारियों के यहां हुआ था। आबकारी पॉलिसी को लेकर किए गए उस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेंट भी शामिल थे।