भोपाल/नर्मदापुरम । असम के सीएम हिमंता बिस्वा सलमा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में मध्यप्रदेश में ना बिजली की व्यवस्था सहीं थी ना सड़कों की हालत ठीक थी। अस्पतालों की हालत खस्ता थी और पूरे प्रदेश के लोगों को परेशानियों सामना करना पड़ता था। 2003 के बाद जब से भाजपा ने शासन संभाला तब से पूरे प्रदेश की तस्वीर बदल गई। अब हर क्षेत्र में विकास की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ रही है। हिमंता बिस्वा सरमा ने सिवनी मालवा विधानसभा के डोलरिया में भाजपा उम्मीदवार प्रेमशंकर वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 
श्री सरमा ने कहा कि कमलनाथ की 15 महीने की सरकार आई थी लेकिन घोटाले ही घोटाले सामने आते थे। श्री सरमा ने कहा मैं पहले कांग्रेस में था और मध्यप्रदेश आना-जाना लगा रहता था,लेकिन तब में और अब में जमीन-आसमान का अंतर साफ नजर आता है।
श्री सरमा ने नर्मदापुरम विधानसभा में भी जनसभा को संबोधित किया। श्री सरमा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में ना के बराबर मेडिकल कॉलेज थे, लेकिन भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार में मेडिकल कालेजों की संख्या लगातार बढ रही है। कांग्रेस के शासनकाल में स्कूलों की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। बच्चों को बैठने के लिए न कमरें उपलब्ध होते थे ना दूसरी कोई सुविधाएं स्कूलों में रहती थीं। श्री सरमा ने कहा कि प्रदेश की गिनती अब बीमारू राज्य के तौर पर नहीं विकसित राज्य के तौर पर की जाती है।