भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में रोमांचक जीत हासिल की। 13 गेंद बाकी रहते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या ने छक्के के साथ भारत को जीत दिलाई। वहीं  सूर्यकुमार यादव की पारी ने भारत की पारी को किनारे लगाया। ऐसे में अब सीरीज 2-1 हो गई है, जिसमें वेस्टइंडीज अभी भी आगे हैं।

क्या बोले पांड्या-

मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या हार्दिक पांड्या ने कहा कि "यह जीत हमारे लिए काफी अहम थी। एक टीम के रूप में यह तीन मैच काफी रोमांचक थे। दो हार या दो जीत कभी लंबी योजनाओं को नहीं बदल सकती। हमें यह दिखाना होगा कि जब ऐसे (अवश्य जीतने वाले) खेलों की बात आती है तो हम तैयार हैं।

निकी (पूरन) बड़ी पारी नहीं खेल सके और इससे हमारे तेज गेंदबाजों को मैच में वापसी करने का मौका मिला। पिछले मैच में अक्षर पटेल को गेंदबाजी का मौका नहीं मिला था, लेकिन आज उन्होंने अपने 4 ओवर में गेंदबाजी की। इससे मैं चहल और कुलदीप यादव को बाद में भी बुला सकता था। मुकेश और अर्शदीप ने भी अच्छी गेंदबाजी की।"

कड़े मुकाबले का आनंद लेता हूं-

निकोल्स को गेंदबाजी करने पर कप्तान पांड्या ने कहा कि अगर निकी बड़े हिट खेलना चाहते हैं, तो मुझे मारने दो। मैं ऐसी मुकाबले का आनंद लेता हूं। मुझे पता है कि वह यह सुनेंगे और चौथे टी20 मैच में मुझ पर बड़े शॉट खेलेंगे। एक टीम के रूप में हमने सात बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने का फैसला किया है और हमें जिम्मेदारी लेनी होगी, जैसा कि आज हुआ।

अगर बल्लेबाज रन बनाते हैं तो आपको आठवें नंबर पर किसी की जरूरत नहीं है। जैसा कि सूर्या सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वे (एसकेवाई और तिलक) एक साथ खेलते हैं और एक साथ समय बिताते हैं। हम भाग्यशाली है जो टीम में सूर्यकमार जैसा व्यक्ति है और जब वह जिम्मेदारी लेता है तो यह दूसरों को एक संदेश देता है।

क्या बोले वमैन पॉवेल-

वेस्टइंडीज कप्तान रोवमैन पॉवेल ने कहा कि "हम 10-15 रन कम रह गए, लेकिन बल्लेबाजी टीम को अच्छे स्कोर का श्रेय जाता है। विशेष रूप से शुरुआती साझेदारी को, हमने इसी तरह की शुरुआत की अपेक्षा की थी। अंत में हम पूरन को नंबर 3 पर भेजना था, लेकिन हम चार्ल्स को एक मौका देना चाहते थे। हम जानते हैं कि पूरन क्या कर सकता है और वह किस तरह की फॉर्म में है। हमने गेंद पर बहुत अधिक गति से गेंदबाजी की और यही भारतीय बल्लेबाजों के लिए आसान बना। हमारे पास कुछ दिनों का अंतराल है और हमें बेहतर योजनाएं बनानी होंगी।"