भोपाल । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांच माह का समय बचा है। इससे पहले भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों के दौरे शुरू हो गए है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं। वह जबलपुर-इंदौर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं, भाजपा के देश भर के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का संबोधित करेंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री 27 तारीख को भोपाल आ रहे हैं। प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी के देशभर के डिजिटल रैली के लिए चयनित ढाई हजार लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं इसका सीधा प्रसारण देश के दस लाख बूथों पर होगा। वीडी शर्मा ने कहा कि हमारे 64 हजार 100 बूथों पर हर कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष से बूथ समिति और लेकर पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति, जो हमारा बूथ का नेटवर्क है उन सबको संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश में 38 लाख कार्यकर्ता मध्य प्रदेश के डिजिटल एनरोल्ड है, जो उस रैली में शामिल होंगे।
वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल से जबलपुर-इंदौर वंदेभारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री धार जाएंगे। यहां सिकल सेल एनीमिया को लेकर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। धार से भोपाल आएंगे। यहां पर भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा रोड शो कर सकती है। इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यकर्ता को संबोधित करेंगे। बता दें भाजपा ने अपना चुनावी शंखनाथ कर दिया है। इस बीच 22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बालाघाट और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 जून को खरगोन के दौरे पर आएंगे।