बिलासपुर । भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने विधानसभा बिल्हा के पथरिया मंडल के ग्राम भरेवा,देवरी,पौसरी, परसदा, गंगद्वारी, धमधापारा, छिन्दभोग, सकेरी, मथारी, जोता, चंद्रगढ़ी, कपुआ, सिलतरा, जुनवानी, दलपुरवा, पेण्ड्री जरेली, पडियाईन में जनसंपर्क के दौरान देवतुल्य सम्माननीय मतदाताओं से मुलाकात कर कमल छाप में बटन दबाकर प्रचंड मतों से विजयी बनाने का आग्रह कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार ने पाँच साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़ को लूटकर बर्बाद कर दिया, नोच डाला। छत्तीसगढिय़ा के भोलेपन के साथ विश्वासघात किया है।
भाजपा के 15 वर्षों के शासनकाल में छत्तीसगढ़ जिस ऊँचाई पर पहुँचा था, कांग्रेस की सरकार ने पाँच साल में उससे कहीं ज्यादा नीचे गिरा दिया। श्री कौशिक ने भाजपा के घोषणा पत्र ‘मोदी की गारंटी’ की चर्चा करते हुए कहा कि इस गारंटी को लेकर हमने संकल्प लिया है कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही पहले कैबिनेट बैठक में 18 लाख घरों का निर्माण पूरा करने के लिए राशि आवंटित करेंगे। यहां के मुख्यमंत्री ने उसे प्रधानमंत्री आवास योजना को आम गरीब लोगों तक इसलिए नहीं पहुंचने दिया क्योंकि उसमें प्रधानमंत्री शब्द जुड़ा था यह वही मुख्यमंत्री है जो गांधी परिवार की वंदना में करोड़ों रुपए प्रदेश का फूंक चुके है। 2 साल के अंदर छत्तीसगढ़ के घर में नल से सीधे पीने पानी की उपलब्धता करवाएंगे। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ के किसानों को प्राथमिकता दिया हुआ है जिसमें प्रति वर्ष 21 कुंटल धान की खरीदी की जाएगी जिसकी कीमत प्रति कुंटल 3100 रु रखा गया है।
इसी तरह हम छत्तीसगढ़ में महतारी को नारी को स्वावलंबी बनाने के लिए प्रत्येक महिला को ?1000 महीना मतलब साल का 12000 यानी 5 साल में ?60000 सीधा उनके खाते में वित्तीय सहायता देंगे। अगर घर में तीन महिला भी होंगी चार महिला भी होंगी तो प्रत्येक महिला को 1000 रुपया मोदी सरकार की गारंटी है। ?500 में गरीब परिवार की महिलाओं को सिलेंडर दिया जाएगा।श्री कौशिक ने दावा किया कि 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में चहुँओर कमल खिलेगा, भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
भाजपा प्रत्याशी कौशिक ने कहा कि कांग्रेस ने अपने पांच सालों में जितने भ्रष्टाचार, घोटाले और कमीशनखोरी की है उस सब के कारण कांग्रेस की हार तय है और कांग्रेस अपने पराजय से परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार है वह केवल भ्रष्टाचारियों की सरकार है भूपेश सरकार को बदलने के लिए एकत्रित हुए बिल्हा की जनता और जनसमूह को देखकर के भूपेश बघेल मुख्यमंत्री निवास में आज अपना बोरिया बिस्तर बांध करके भागने की तैयारी में लग जाएंगे कांग्रेस ने देश में 55 से 60 सालों तक राज किया इन्होंने कभी भी गरीब किसान जनता का ध्यान नहीं रखा उनके लिए कोई कार्य नहीं किया परंतु जब से नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश में निरंतर विकास के कार्य हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सड़क स्कूल पुल पुलिया बनाने का कार्य सरकार का होता है पर आज तक इस सरकार ने ऐसा कोई कार्य छत्तीसगढ़ में संपन्न नहीं किया है उन्होंने तो केवल लोगों को शराब परोसने का, भ्रष्टाचार करने का घोटाला करने का कार्य किया है प्रदेश की सड़को की हालत खराब है छत्तीसगढ़ में ना स्कूल ना अस्पताल ना सड़क ना विकास कार्य आज तक संपन्न नहीं हुए 5 सालों पर छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार केवल जनता को लूटने का कार्य जरूर कर रही है।
यह सरकार गरीबों के हित को मारने वाली सरकार है यह सरकार गरीबों की आवास छीनने वाली सरकार है गरीबों के विकास को रोकने वालों को सबक हमको जरूर सीखना है ।उन्होंने कहा कि इस जनता का अपार स्नेह आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है और छत्तीसगढ़ में निश्चित रूप से परिवर्तन की लहर चल रही है जिससे यह सरकार आने वाले विधानसभा चुनाव में उखड़ जाएगी और इस सरकार को जनता सबक जरूर सिखाएगी ।