बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बस दो दिन ही बचे हैं। इस वीकेंड पर ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जिसे खुद सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान के साथ ग्रैंड फिनाले का मजा दोगुना होने वाला है। लेकिन फिनाले से पहले ही लोगों को उनका विनर मिल गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर तीन नाम रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं। एक एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी।खबरों की मानें तो, कई पोल्स ने पहले ही विनर के नाम की घोषणा कर दी है। जहां कुछ यूजर्स का मानना है कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं एक कंटेस्टेंट्स ऐसा भी है जो खरोश की चाल के साथ ये ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है। मिली जानकारी के अुसार एमसी स्टैन भारी-भरकम वोटिंग के साथ लीड कर रहे हैं। एक खबर में ज़ूम एंटरटेनमेंट ने ये खुलासा किया है कि किस कंटेस्टेंट को अभी तक कितने वोट मिले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक एमसी स्टैन को 61.62% (166,812Votes) पाकर पहले नंबर पर हैं, वहीं दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे हैं जिन्हें 22.03% (59,645votes), तीसरे नंबर पर प्रियंका चाहर चौधरी 11.5% (31,127 votes), प्रियंका के बाद अर्चना का नंबर है और पांचवे नंबर पर शालीन भनोट का नाम है। यानी इस वोटिंग के आधार पर एमसी स्टैन के आसपास तक कोई नहीं हैं। जिसके चलते ये माना जा रहा है कि एमसी इस शो के क्लियर विनर हैं।

इतना ही नहीं शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के चाहनेवाले भी ट्विटर पर लगातार उन्हें ही विनर बताते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले इस शनिवार और रविवार को होने जा रहा है। इस फिनाले को दो पार्ट में डिवाइड किया गया है। जिसमें कई सारी मजेदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलने वाली हैं। हालांकि शो का असली हकदार कौन होगा ये तो ग्रैंड फिनाले में ही पता चलेगा।