बिग बॉस का 16वां सीजन फिनाले की ओर बढ़ रहा है। 12 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले होगा। इसका काउंटडाउन भी शुरू हो गया है। बिग बॉस का यह सीजन अभी तक के सबसे सफल सीजन में से एक बताया जा रहा है। इस सीजन में लगभग सभी कंटेस्टेंट अपने लड़ाई झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। वहीं, बात करें बिग बॉस की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी की तो वह शो की ट्रॉफी की सबसे बड़ी दावेदार बताई जा रही हैं।

प्रियंका को घर में अक्सर अहम मुद्दों पर आवाज उठाते देखा गया है। हालांकि बीते वीकेंड के वार में उन्हें सलमान खान ने खूब फटकार लगाई थी। लेकिन अब प्रियंका चौधरी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख ऐसा लग रहा है वह बिग बॉस 16 की विनर बन चुकी हैं।

बिग बॉस 16 के फिनाले को महज दो दिन बचे हैं। फिनाले के लिए पांच कंटेस्टेंट ने अपनी जगह पक्की की है। इनमें प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम शामिल हैं। हालांकि फिनाले से पहले सभी लोग विनर के बारे में जानना चाहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रियंका चौधरी बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं।

हालांकि इसका सच क्या है चलिए हम आपको बताते हैं।वायरल तस्वीर में प्रियंका चौधरी बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ देखी जा सकती हैं। प्रियंका इस तस्वीर में सोफे पर बैठी हुई हैं। कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी की यह वायरल तस्वीर अर्शी खान ने साझा की। अर्शी बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आ चुकी हैं। अर्शी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, तीन ट्रेंड एक साथ चल रहे हैं.. मेरे लिए ट्रॉफी प्रियंका के पास रहेगी। अर्शी खान की इस तस्वीर के कैप्शन से जाहिर होता है कि उनके लिए प्रियंका ही इस सीजन की विनर हैं। हालांकि, अर्शी की यह बात कितनी सच साबित होती है यह 12 फरवरी को फिनाले में पता चलेगा।