'विजय 69' में साइकिल चलाते हुए दिखेंगे अनुपम उम्र तब तक एक नंबर है, जब तक उसे खुद पर हावी न होने दिया जाए। अभिनेता अनुपम खेर भी इसे केवल एक नंबर मानते हैं। फिटनेस की बात हो या आज की पीढ़ी के कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की। वह हमेशा तैयार रहते हैं। पांच सौ से ज्यादा फिल्में कर चुके अनुपम आज भी खुद को नवोदित कलाकार की तरह ही मानते हैं। वह खुद को लीजेंड नहीं मानते हैं।

शूटिंग के दौरान कंधे पर आई थी चोट

दरअसल, यह बातें अनुपम ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान अपने प्रशंसकों से कही। वह अपने कंधे की चोट ठीक हो जाने की जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम पर जुड़े थे। उन्होंने बताया कि फिल्म 'विजय 69' फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लगी थी। अब वह ठीक हैं। उन्होंने वह पट्टा भी निकाल दिया है, जो वह सपोर्ट देने के लिए लगाया करते थे।

फैन के लीजेंड कहने पर डरे अनुपम

लाइव चैट के दौरान एक फैन ने उनसे कहा कि वह लीजेंड हैं। यह पढ़ते ही अनुपम ने कहा, 'नहीं, मैं लीजेंड नहीं हूं। लोग लीजेंड बुलाकर थोड़ा डराते हैं। न मैं लीजेंड हूं, न वेटेरन (अनुभवी व्यक्ति) हूं। मैं खुद को न्यूकमर (नवोदित कलाकार) मानता हूं। मेरी जो प्रतिस्पर्धा है वह आज की पीढ़ी के कलाकारों के साथ है। इन कलाकारों में टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन जैसे सितारे शामिल हैं। मैं उन्हें अपना समकालीन कलाकार मानता हूं।'

69 की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेते हैं अनुपम

आपको बता दें कि 'विजय 69' यशराज फिल्म्स की फिल्म है। इस फिल्म में अनुपम मुख्य भूमिका में हैं, जो 69 की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। विजय 69' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होने कर ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने मीरा नायर की द नेमसेक, आमिर खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म तारे जमीन पर और दीपा मेहता की वाटर जैसी प्रशंसित फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है।