एक्टर अनिल कपूर 67 साल की उम्र में भी खुद को एकदम फिट एंड फाइन रखते हैं। लोग उनकी फिटनेस के कायल हैं। हाल में एक्टर एक अन्य वजहों से चर्चा में हैं। एक्टर अपनी हेल्थ के बारे में जितना ध्यान रखते हैं उतना वो दूसरों को लेकर भी सचेत हैं। खबर है कि एक्टर ने एक जाने माने मसाला ब्रांड के ऐड को करने से मना कर दिया है।

इस तरह वो अल्लू अर्जुन, कार्तिक आर्यन और यश के क्लब में शामिल हो गए हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर को इस एड के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे। अनिल कपूर ने उस समय पान मसाला एड का ऑफर रिजेक्ट किया जब कई एक्टर्स इस तरह के एड कर रहे हैं। पिछले दिनों अजय देवगन,अक्षय कुमार और शाह रुख खान को इस वजह से काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इस पूरे ड्रामे के बाद अक्षय कुमार ने फैंस से माफी भी मांगी थी।

कार्तिक आर्यन भी ठुकरा चुके हैं ऑफर

इससे पहले कार्तिक आर्यन और जॉन अब्राहम भी इस तरह के एड करने के लिए मना कर चुके हैं। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने 'सुपारी' और अन्य विज्ञापनों को करने से मना किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि यह गलत है।

एक्टर ने कहा था,"मुझे कई ब्रांड्स के ऑफर आए हैं जिन्हें मैंने मना कर दिया है। उन सुपारी,पान मसाला ब्रांडों की तरह। मैं उन चीजों से संबंधित नहीं हूं और मैं कोशिश करता हूं कि जब तक मुझसे हो सके मैं इन चीजों के एड न करूं। मैं यह नहीं कह सकता कि कौन सही है या गलत, हर किसी का सोचने का अपना तरीका होता है। लेकिन यह मेरी प्लानिंग में फिट नहीं बैठता।”

इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर

अनिल कपूर आने वाले समय में एक्शन ड्रामा फिल्म सूबेदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी करेंगे। विक्रम मल्होत्रा, सुरेश त्रिवेणी और अनिल कपूर फिल्म के निर्माता हैं। अनिल कपूर को आखिरी बार दिव्या खोसला के साथ फिल्म सवी में देखा गया था। इससे पहले वो फाइटर में नजर आए थे जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आए थे।