आईपीएल में पहली बार हुआ है कि जब लखनऊ सुपर जायंट्स 160 रन के ऊपर का स्‍कोर बचा नहीं पाई। इससे पहले आईपी‍एल इतिहास में सभी 13 मैच में जो उन्‍होंने 160 रन या उससे ऊपर बनाए उसमें जीत दर्ज की थी। हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने निराशा जताई।

आईपीएल 2024 के 26वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुई। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 167 रन बनाए। वहीं, दिल्ली ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंत और जेक फ्रेजर ने छीन लिया मैच

मैच के बाद केएल राहुल ने कहा, हमने बल्लेबाजी में 15-20 रन कम बनाए। हमने अच्‍छी शुरुआत की, लेकिन बाद में बिखर गए। यहां पर 180 रन तक बनाने थे। पिच पर गेंद नीची रह रही थी, लेकिन कुलदीप ने काफी अच्‍छी गेंदबाजी की, लेकिन मैकगर्क एक नए खिलाड़ी के तौर पर आए। हमने उसके कई वीडियोज देखे थे लेकिन उसने बहुत अच्‍छे शॉट खेले।

पावरप्ले में मिले विकेट

राहुल ने आगे कहा, हम इसी माइंड सेट के साथ जाते हैं कि अच्‍छी जगह पर गेंदबाजी करनी है। इस बार भी यही माइंड सेट था। हमने वॉर्नर को पावरप्‍ले में पवेलियन भेजा। टीमें चाहती हैं कि पावरप्‍ले में विकेट मिले और दबाव बनाया जाए। 10 ओवर तक मैच हमारे हाथ में था, लेकिन कैच छूटा और बाद में फ्रेजर और पंत ने मैच हमारे हाथ से छीन लिया।

अगला मैच हमारा दोपहर में

अगला मैच हमारा दोपहर का है और भारत में गर्मियों में दिन के मैच मुश्किल होते हैं, लेकिन यही शेड्यूल है। हम दो अंक लेने की कोशिश करेंगे। अक्षर ने जब पहला ओवर किया था तो मुझे लगा कि टर्न अधिक नहीं होगी। पूरन स्पिनरों को हिट कर सकते थे, इसी वजह से उनको उस समय भेजा था, लेकिन कुलदीप ने उन्‍हें पहली गेंद पर आउट कर दिया।