प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा सैफ अली खान 'लंकेश' और सनी सिंह 'लक्ष्मण' के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से शुरू हो चुकी है और पहले दिन आदिपुरुष की 25 हजार से ज्यादा बिक चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि रणबीर कपूर कृति और प्रभास की फिल्म की 10 हजार टिकट्स अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए बुक करेंगे। अब एक्टर के इस नक्शे कदम पर चलने का फैसला अनन्या बिरला सिंगर और एंटरप्रेन्योर ने भी किया है और वह भी बच्चों को टिकट डिस्ट्रीब्यूट करने वाली हैं।

अनन्या बिरला ने बुक की 'आदिपुरुष' की इतनी टिकट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस दिशा में अनन्या बिरला ने भी एक कदम बढ़ाया है और इस बात को सुनिश्चित किया है कि 'आदिपुरुष' जैसी मैग्नम ऑप्स फिल्म का आनंद लोग थिएटर में ले सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या बिरला ने आदिपुरुष 10 हजार टिकट अलग-अलग अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के संगठनों में बांटी हैं, ताकि वह भी इस माइथोलॉजिकल फिल्म का आनंद उठा सके। आपको बता दें कि अनन्या बिरला मेंटल हेल्थकेयर, आर्थिक निवेश और एज्युकेशन जैसे कई सोशल कार्यों से जुड़ी हुई हैं। उनका अनन्या बिरला फाउंडेशन कई अलग-अलग ऑर्गेनाइजेशन संग मिलकर काम करता है, जो स्कूल के बच्चों को खाना, एसिड अटैक सरवाइवर को सर्जरी के लिए फाइनेंस जैसी मदद उपलब्ध करवाता है।

'आदिपुरुष' तोड़ चुकी है केजीएफ 2 का रिकॉर्ड

आदिपुरुष से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। इस बात की उम्मीद की जा रही है कि 'पठान' के बाद प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' इस साल की दूसरी फिल्म होगी, जो ग्लोबल स्तर पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। आपको बता दें कि आदिपुरुष एडवांस बुकिंग कलेक्शन में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में पहले ही केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म ने 7 दिन पहले ही 16000 डॉलर का 8 जगहों पर कलेक्शन किया था, जबकि केजीएफ 2 ने 6 जगहों पर महज 2500 डॉलर कमाए थे। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।