हाल ही में आयोजित किए गए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में एक से बढ़कर एक सितारों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। इस अवॉर्ड शो में दुनियाभर की कई हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें सेलेना गोमेजा का नाम भी शामिल है। इस फंक्शन में सेलेना ने वाइन कलर की ट्यूब ड्रेस पहनी थी। उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की गई। कई फैंस को सेलेना पर यह डार्क कलर काफी अच्छा लगा। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की।

हॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड फंक्शन में बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। उन्हें उनके बढ़ते वजन को लेकर कई बातें सुनने को मिलीं, जिसका एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेलेना गोमेज पिछले काफी समय बॉडी शेमिंग को रोकने और किसी को भी उनके वजन को लेकर ट्रोल न करने जैसी बातें करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें खुद अपने लिए इस तरह की बातों का सामना करना पड़ा, जब वह गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में पहुंचीं। सेलेना ने सोशल मीडिया पर इन आलोचनाओं पर खुल कर बात की।

ट्रोल करने वालों को दिया जवाब -

इंस्टाग्राम लाइव आकर सेलेना ने कहा, 'मैं थोड़ी थोड़ी ठीक हूं क्योंकि छुट्टियों में मैंने बहुत मस्ती की।' इसी वीडियो में उन्होंने बॉडी शेमिंग कमेंट्स पर कुछ बात की। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सेलेना ने बॉडी शेमिंग पर अपनी बात रखी है। इससे पहले अप्रैल 2022 में भी उन्होंने किसी के शरीर को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था।

सेलेना ने कहा था, 'मैं कोशिश करती हूं कि पतली रह सकूं लेकिन मेरे पास तीन एग रोल, अनियन रिंग्स और बहुत ही तीखा चिकन सैंडविच है...सच कहूं तो मैं अपने वजन को लेकर बिलकुल टेंशन नहीं लेती क्योंकि लोग वैसे भी कुछ न कुछ कहेंगे ही इसके बारे में। आप बहुत छोटे हो, आप बहुत मोटे हो, यह आपको फिट नहीं करता, वगैरह,वगैरह।'
इससे पहले सेलेना गोमेज को लेकर यह खबर आ चुकी है कि वह ल्यूपस बीमारी से पीड़ित रह चुकी हैं। इस बीमारी की वजह से उनकी किडनी खराब हो गई थी और उन्हें ट्रांसप्लांट कराना पड़ा था।