नई दिल्ली। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक अपनी मदरहुड जर्नी पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उनके शो 'किसी ने बताया नहीं' के हर एपिसोड में एक लेडी गेस्ट आती हैं और मां बनने के बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बताती हैं। 

रुबीना ने शेयर किया मदरहुड एक्सपीरियंस

रुबीना दिलैक शादी के पांच साल बाद मां बनी हैं। जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद भी एक्ट्रेस की फिजिकल स्ट्रेंथ और खूबसूरती में कमी नहीं आई। 'किसी ने बताया नहीं' शो करने के साथ ही रुबीना अपनी बेटियों का भी ख्याल रखती हैं। हाल ही में उन्होंने पॉडकास्ट के दूसरे सीजन में मां बनने के बाद के एक्सपीरियंस को शेयर किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी एक बेटी के साथ क्या हादसा हो चुका है।

एक बेटी के साथ हुआ ये हादसा

रुबीना दिलैक ने बताया कि उनकी एक बेटी इधा के साथ कुछ दिन पहले ही एक हादसा हो गया था। वह बेड से साइड बदल रही थी और इतने में ही वो गिर गई। नन्हीं सी जान के बेड से नीचे गिरने की बात सुन रुबीना की जान निकल गई थी। उन्होंने बताया कि जब ये हादसा हुआ, तब वो शूट पर थीं।

अब कैसी है इधा?

एक्ट्रेस ने बताया कि हादसे की जानकारी होते ही उन्होंने अपनी बेटी का हालचाल लिया। भगवान का शुक्र है कि उसे चोट नहीं आई और वो बिलकुल ठीक थी। ये बात अभी ही कुछ दिन पहले की है।

कमजोर हो गई है याददाश्त

रुबीना ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि मां बनने के बाद वह चीजें भूल रही हैं। उनकी याददाश्त पहले से कमजोर हो गई है। वह ब्रेस्टफीड करने के बाद डायरी में लिखती हैं कि किसे दूध पिलाया है ताकि दोबारा उसे ही सिर्फ ब्रेस्टफीड न करें।