IPL 2021 सीजन का 5वां डबल हेडर रविवार को खेला गया। पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 55 रन से हराया। इस मैच में हैदराबाद टीम नए कप्तान केन विलियम्सन की लीडरशिप में उतरी थी। वहीं, वॉर्नर 12वें खिलाड़ी का रोल निभाते दिखे। RR vs SRH

प्लेइंग-11 में नहीं होने के बावजूद उन्होंने साथी खिलाड़ियों को एंटरटेन किया और फैन्स का दिल जीता। साथ ही मैदान पर अपने से जूनियर प्लेयर्स के लिए पानी और बैट पहुंचाते दिखे। CSK के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार के बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें कप्तानी से हटा दिया था।

वहीं, दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पंजाब के बल्लेबाजों के बीच तालमेल में कमी दिखी। लोकेश राहुल की जगह कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

पारी के 14वें ओवर में अक्षर पटेल बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक ने कवर की ओर एक शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़ गए। थ्रो के हिसाब से वे डेंजर एंड पर दौड़ रहे थे। पर दूसरे छोर पर खड़े दीपक हुड्डा ने अपने कप्तान की कॉल को अनसुना कर दिया और रन पूरा करने की बजाय अपने छोर (नॉन स्ट्राइकर एंड) पर वापस भागने लगे।इसके बाद दोनों बल्लेबाज नॉन स्ट्राइकर एंड पर ही आ पहुंचे और दिल्ली के अक्षर ने आसानी से गिल्लियां बिखेर दीं। हालांकि, दोनों बल्लेबाजों में से रनआउट कौन हुआ था यह जानने के लिए ऑन फील्ड अंपायर ने टीवी अंपायर को कॉल किया। अंत में थर्ड अंपायर ने दीपक हुड्डा को रनआउट करार दिया।