रोड मार्स को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक आया था। इसके बाद वे कोमा में चले गए थे। एक हफ्ते तक कोमा में रहने के बाद उनका निधन हो गया। उन्होंने 1968 में अपने करियर की शुरुआत की थी और 1984 में संन्यास का एलान किया था। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रोड मार्श का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ा था और वे कोमा में चले गए थे। एक हफ्ते तक कोमा में रहने के बाद उनका निधन हो गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन डॉ लचलान हेंडरसन ने इस विकेटकीपर बल्लेबाज के निधन की पुष्टि करते हुए कहा "यह ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट और उन लोगों के लिए बहुत दुखद घटना है, जिन्होंने रोड मार्श को प्यार किया और उनकी तारीफ की। रोड ने जिस तरह से क्रिकेट खेला और ऑस्ट्रेलियाई टीमों का हिस्सा रहते हुए, जो सुख उन्होंने फैंस को दिया, उसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। लिली की गेंद पर मार्श ने पकड़ा कैच। यह वाक्य हमारे क्रिकेट में बहुत अहमियत रखता है।"

रोड मार्श ने 1968 में अपने करियर की शुरुआत की थी और 1984 में संन्यास का एलान किया था। इस दौरान उन्होंने 257 प्रथम श्रेणी मैचों में 11067 रन बनाए। उनका औसत 31.17 का था। अपने करियर में उन्होंने 869 शिकार भी किए।