भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी हुक्‍का पी रहे हैं। वीडियो में दिखा कि धोनी ने पाइप से धुंआ खींचा और फिर सामने व बाएं तरफ धुआं छोड़ा है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब और कहां का है।

एमएस धोनी भले ही क्रिकेट के मैदान से भले ही दूर हों, लेकिन वह खबरों से दूर नहीं रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय के लिए दुबई में परिवार के साथ छुट्टी मनाने गए थे। यहां पर धोनी ने ऋषभ पंत, परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी और नए साल का जश्न मनाया था।

धोनी का हुक्का पीते हुए वीडियो हुआ वायरल

अब धोनी के पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी को एक पाइप से धुआं खिंचाते और छोड़ते हुए देखे जा सकता है। यह साफ नहीं है कि वह हुक्का है या कुछ और। हालांकि, कई फैंस ने इसे लेकर धोनी को ट्रोल किया। फैंस का कहना है कि धोनी का हुक्का पीना सही नहीं है। वह युवाओं के आदर्श हैं।

फ्लेवर हुक्का के शौकीन हैं धोनी

धोनी के हुक्का पीने को लेकर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए। कुछ फैंस का कहना है कि धोनी फ्लेवर हुक्का पी रहे थे जो कि हानिकारक नहीं है। फैंस ने कहा कि धोनी पहले भी यह बता चुके हैं कि वह फ्लेवर हुक्का पीते हैं। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे धोनी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धोनी आईपीएल खेलते हैं। साल 2023 में उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी का खिताब जीता। ऐसा मना जा रहा था कि वह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा, लेकिन उन्होंने 2024 में भी खेलने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था।