सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लाइफ अपडेट देती हैं। अब उन्होंने मां बनने के बाद शरीर में आए बदलावों पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि डिलीवरी के बाद उन्हें एक साल से भी ज्यादा वक्त लग गया खुद को वापिस पाने में।

सोनम कपूर ने व्हाइट खूबसूरत लहंगा सेट में अपनी कुछ फोटो और वीडियो शेयर की है। प्योर व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर कॉम्बिनेशन वाले इस ट्रेडिशनल ड्रेस में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

बिना डाइट और एक्सरसाइज हुईं फिट

सोनम कपूर ने फोटो के साथ कैप्शन में मां बनने के बाद  फिर से फिट होने की जर्नी के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि बेटे वायु के जन्म के बाद उनके लिए वापिस अपना शरीर पाना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि डिलीवरी के बाद बिना डाइट और तोड़ देने वाली एक्सरसाइज के खुद को फिट बनाया।

खुद को पाने में लगा लंबा वक्त

सोनम कपूर ने कहा, "मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए। धीरे-धीरे बिना किसी क्रैश डाइट और थका देने वाली वर्कआउट के, बस लगातार खुद और बच्चे की देखभाल से। मैं अभी भी वहां तक पहुंच  नहीं पाई हूं, लेकिन लगभग वहीं हूं जहां मैं होना चाहती हूं.. मैं अभी भी अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं और ये कितना अविश्वसनीय है। महिला होना एक कमाल की बात है।"

सोनम की फैंस ने की तारीफ

सोनम कपूर के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस का शुक्रिया अदा किया। एक सेलिब्रिटी होते हुए पोस्ट डिलीवरी प्रॉब्लम्स के टॉपिक पर बात करना फैंस को बेहद पसंद आया। कई फैंस ने उनके लुक की तारीफ की तो, किसी ने उनकी समझ और बेबाक अंदाज की तारीफ की।

बेबाक अंदाज आया पसंद

सोनम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा, "किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने हमेशा आपको देखा है और एक फैन की तरह फॉलो किया है, आपका इस तरह के टॉपिक्स पर बात करना मेरे जैसे लोगों पर  गहरा असर डालता है...  मैंने हमेशा इस बात की तारीफ की है कि आप इस बात के महत्व के बारे में बात करती हैं कि अंत में हम इंसान ही हैं। ऐसी दुनिया में जहां सोशल मीडिया बहुत आसानी से किसी को भी झूठी चीजों पर यकीन करने के लिए बेवकूफ बना सकता है, आपने इसे हमेशा रियल बनाए रखा है।"