भारतीय टीम का वर्ल्‍ड कप 2023 में अब तक सफर शानदार रहा है। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अपने अब तक के पांचों मैच जीते हैं।

क्रिकेट जगत में भारत को वर्ल्‍ड कप 2023 खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारत को 2011 वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी से एक इवेंट में पूछा गया कि क्‍या भारत 2023 वर्ल्‍ड कप खिताब जीतेगा? इस पर माही ने अपने निराले अंदाज में जवाब दिया।

माही का अनोखा जवाब

यह बहुत अच्‍छी टीम है। टीम का संतुलन बहुत अच्‍छा है। सभी लोग अच्‍छा खेल रहे हैं। तो हर चीज अच्‍छी लग रही है। इससे ज्‍यादा मैच कुछ नहीं बोलूंगा। बाकी समझदार को इशारा काफी है।

इंग्‍लैंड से होगी भिड़ंत

भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला गत चैंपियन इंग्‍लैंड के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में रविवार को खेलना है। भारतीय टीम जहां शानदार फॉर्म में हैं, वहीं इग्‍लैंड के हाल पस्‍त हैं। भारतीय टीम इंग्‍लैंड को मात देकर जीत का सिक्‍स लगाना चाहेगी। ऐसे में भारत इंग्‍लैंड को वर्ल्‍ड कप से बाहर कर देगा।

वहीं, इंग्‍लैंड की कोशिश टूर्नामेंट में अपनी उम्‍मीदें जिंदा रखने की होगी। इंग्‍लैंड ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक पांच मैचों में से चार गंवाए हैं। गत चैंपियन की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी, लेकिन उसके लिए भारत को मात देना आसान नहीं होगा।