अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे चुके पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने लुक से हमेशा ही चर्चाएं तेज़ की हैं. अपने शुरुआती दौर में धोनी ने लंबे बालों वाले लुक को खूब मशहूर किया था. इसके बाद से धोनी कई तरह के लुक में दिखाई दिए हैं. अब सोशल मीडिया पर उनके बिल्कुल नए और फ्रेश लुक की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. 

धोनी का यह नया लुक लोगों को उनके पुराने लुक की याद दिला रहा है. दरअसल नए लुक में धोनी लंबे-लंबे बालों के साथ दिख रहे हैं. नए लुक में धोनी ने लंबे बालों के साथ हल्की सी दाढ़ी रखी हुई है. वहीं पूर्व कप्तान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक चशमा लगाए नज़र आ रहे हैं. धोनी का ये लुक वाकई दीवाना बना देने वाला है. 

लुक पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

फैंस को धोनी का ये अंदाज़ खूब पसंद आ रहा है. फैंस धोनी को इस लुक को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देते हुए दिख रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, “धोनी को मॉडलिंग शुरू करनी चाहिए.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “थाला उम्र के पहिये को पीछे ले जा रहे हैं.” एक और यूज़र ने लिखा, “इसके टक्कर का कोई मॉडल नहीं होगा इंडस्ट्री में.” एक ने लिखा, “जलवा है भाई का.” इसी तरह फैंस ने धोनी के नए अंदाज़ को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. 

2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया था संन्यास, आईपीएल में सक्रिय

गौरतलब है धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को अचानक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था. हालांकि अभी वे आईपीएल में पूरी तरह से सक्रिय हैं. 2023 के आईपीएल 16 में धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताब जितवाया था. वहीं 2024 में खेले जाने वाले आईपीएल में वे खेलेंगे या नहीं, इस बात को लेकर धोनी की ओर से कुछ साफ नहीं किया गया है.