बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और इंडस्ट्री में एक दमदार कमबैक का इंतजार कर रही हैं। इन दिनों सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैशन सेंस से दर्शकों की खूब तारीफें बटोरती हैं। हाल ही में, सोनम  MAMI फिल्म फेस्टिवल के वर्ड टू स्क्रीन कार्यक्रम का हिस्सा बनीं, जहां उन्होंने अपने ड्रेस डिजाइनिंग के बारे में खुलकर बात की है।

सोनम कपूर एक फैशननिस्टा है और उनका बोल्ड लुक अक्सर उनकी फिल्मों से ज्यादा धूम मचाता है। MAMI फिल्म फेस्टिवल के वर्ड टू स्क्रीन कार्यक्रम में, एक्टर ' डिजाइन की कला' पर चर्चा करने वाले एक पैनल का हिस्सा थी। उनके साथ निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, निर्माता शिवेंद्र डूंगरपुर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर श्रुति कपूर भी शामिल हुईं।

इस कार्यक्रम के दौरान सोनम ने स्क्रीन पर अपने कपड़ों को लेकर खुलासा किया कि फिल्म निर्माता उन्हें हमेशा एक जैसे ही कपड़ों में देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'फिल्म निर्माता मुझे साधारण कपड़ों और बिना मेकअप के पसंद करते हैं। मैं हमेशा नेक्स्ट-डोर गर्ल रही हूं। मैंने कभी आभूषणों और इंडियन क्लोथ्स वाली पीरियड फिल्म नहीं की है।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैंने कभी कोई ऐसी ड्रामेटिक फिल्म नहीं बनाई है। मैं हमेशा साधारण सलवार कमीज पहनती हूं और मैं चांदनी चौक या पंजाब के एक छोटे से गांव के एक स्थान से हूं। इसलिए, मेरा सपना एक दिन एक पीरियड ड्रामा भूमिका निभाने का है।'

सोनम कपूर ने आगे अपनी बात रखते हुए यह भी कहा कि वह एक निर्देशक और निर्माता की अभिनेत्री हैं और जब उनके लुक की बात आती है तो वह उनके नजरिए के साथ चलना पसंद करती हैं। हालांकि, उन्हें लगता है कि अब निर्देशकों को उनके लुक के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करने चाहिए, जिससे वह भी स्क्रीन पर दर्शकों के सामने अलग लुक में पेश हो सके।