बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स काफी फेमस हो चुके हैं। न सिर्फ विनर एमसी स्टैन बल्कि बाकी कंटेस्टेंट्स भी काफी ज्यादा लाइमलाइट में हैं। जब से ग्रैंड फिनाले खत्म हुआ है, तब से शो के सभी मेंबर्स की पार्टी करते कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं। इसके अलावा कई कंटेस्टेंट्स को लेकर खबर है कि उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स मिले हैं। किसी को फिल्म, तो किसी को टीवी शो ऑफर किए जाने की चर्चा है।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को मिले नए प्रोजेक्ट्स

काफी समय से चर्चा है कि निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की फिल्म 'एलएसडी 2' के लिए साइन किया गया है। इसके अलावा शिव ठाकरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में जा रहे हैं। प्रियंका चाहर चौधरी के 'लॉक अप 2' में आने की चर्चा तेज है। हालांकि, उन्हें लेकर ऑफिशियल तौर पर इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

इस बीच बिग बॉस की एक और कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की चर्चा है। हम बात कर रहे हैं टीना दत्ता की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कुछ नए प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लेटेस्ट अपडेट शेयर किया है, जिसमें वह नई शुरुआत की बात कर रही हैं। टीना ने जिस लोकेशन को शेयर किया है, उसका सैफ अली खान और करीना कपूर से खास कनेक्शन है।

इस शो में नजर आएंगी एक्ट्रेस?

दरअसल, टीना दत्ता पटौदी पैलेस में शूटिंग कर रही हैं। ऐसी चर्चा थी कि टीना 'मेरे अपने' शो में नजर आने वाली हैं। उनके अपोजिट जय भानुशाली को कास्ट किया जा सकता है। शो के लिए उनका नाम भी काफी चर्चा में है। लेकिन इन खबरों पर एक्ट्रेस की तरफ से कंफर्मेशन नहीं आया है।