रिटायर्ड रेलवे अधिकारी के मकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुए चोरी करने आए 3 बदमाश

बीना थाना क्षेत्र में रेलवे के पूर्व स्टेशन प्रबंधक के सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाई। चोर मकान में रखा सामान लेकर भाग गए। वारदात के दौरान चोर 1 घंटे 5 मिनट तक घर में रहे। हर कमरे में जाकर जेवर व नकदी तलाश करते रहे। यही नहीं, आरोपियों ने घर के अंदर रखी स्कूटी ले जाने की कोशिश की, लेकिन मेन गेट बंद होने से ले नहीं जा सके। वारदात मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 2.15 बजे से 3.20 बजे के बीच की है।

पुलिस के मुताबिक पूर्व स्टेशन प्रबंधक महेंद्र सिंह पिंका तीन दिन पहले परिवार के साथ स्वयं का इलाज कराने इंदौर गए थे। इस दौरान उनके मकान में ताला लगा था। मंगलवार रात 2.15 बजे मकान की बाउंड्रीवाॅल फांदकर बदमाश अंदर घुसे। करीब एक घंटे बाद बदमाश बाहर निकले। सुबह वारदात सामने आते ही बीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मकान मालिक घर पर नहीं होने से चोरी गए सामान की जानकारी नहीं लग सकी है।

शिकायत होने पर पुलिस ने जांच शुरू की है। तफ्तीश के दौरान सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए। फुटेज में 3 बदमाश नजर आए हैं। तीनों ने मुंह पर मास्क लगा और गमछा बांध रखा है। इससे चेहरे स्पष्ट नजर नहीं आ रहे। आरोपी कमरे में खड़ी स्कूटी लेकर जाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों से मकान का मेन गेट नहीं खुला। इस कारण वह स्कूटी छोड़कर फरार हो गए।