डेटिंग ऐप टिंडर पर चैटिंग करने वाले एक युवक के उस वक्त होश उड़ गए, जब उसके साथ चैटिंग करने वाली एक युवती से उसकी तीखी नोंक-झोंक हो गई. इसके बाद उस लड़की ने युवक को धमकी दे डाली 'तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पर न्यूक्लियर धमाका होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब पता चलेगा.'

दिल्ली के युवक को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस लड़की के साथ वो डेटिंग ऐप Tinder पर चैटिंग कर रहा है, वही उसके लिए परेशानी का सबब बन जाएगी. रोज की तरह वो उसके साथ ऑनलाइन चैटिंग कर रहा था. तभी किसी बात पर दोनों की बहस होने लगी. देखते ही देखते बहस बाजी तीखी नोंक झोंक में बदल गई.

इसी दौरान लड़की ने चैटिंग करते हुए लड़के को धमकी भरा मैसेज लिख दिया 'तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पर न्यूक्लियर धमाका होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब तुझे पता चलेगा.' चैट खत्म होते ही युवक के पसीने छूट गए. उसने फौरन 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इस बारे में बारे जानकारी दी.

युवक की शिकायत पर पुलिस एक्शन में आ गई. अब पुलिस लड़के के चैटिंग एप की आईडी के ज़रिए ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वो लड़की कौन है. और कहां से वो इस तरह की चैटिंग करती है. यह मामला पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.