बिग बॉस 16 का हिस्सा रही सौंदर्या शर्मा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो से बाहर आने के बाद जहां एक ओर बाकी कंटेस्टेंट अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं, तो सौंदर्या शर्मा की साजिद खान के साथ अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। वहीं, सोशल मीडिया पर सौंदर्या और साजिद खान की एक तस्वीर सामने आने के बाद से ही अफेयर की चर्चाएं तेज हो गईं। अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ नाम जोड़े जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

28 साल की सौंदर्या शर्मा बिग बॉस में गौतम विग के साथ अपने रिश्ते और ग्लैमरस लुक के चलते चर्चा में रही थीं। वहीं, 52 साल के साजिद खान मंडली के साथ नजर आते थे। हालांकि शो में साजिद और सौंदर्या का भी एक अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। वहीं, अब अफेयर की खबरें सामने आने के बाद सौंदर्या ने इस पर नाराजगी जताई। एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर इनपर दुख जताया है।

एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या शर्मा ने अफेयर की खबरों को झूठा बताया और कहा कि इन खबरों से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इन झूठी खबरों से बहुत निराश हूं। मेरा नाम साजिद खान के साथ जोड़ा जा रहा है। मैंने हमेशा उन्हें एक एक दोस्त, एक मेंटर और बड़े भाई के रूप में देखा है। यह देखकर बहुत दुख होता है कि आज के दौर में भी महिलाओं का नाम इस तरह लिंक करके खबरें बना दी जाती हैं। समय आ गया है कि समाज हमें इस छोटी सोच से देखना बंद कर दे कि हम किसे डेट कर रहे हैं। समाज को इस पर फोकस करने की जरूरत है कि हम क्या हासिल कर रहे हैं।'

वहीं, साजिद खान ने भी सौंदर्या शर्मा के साथ नाम जोड़े जाने पर रिएक्शन दिया और कहा कि इन खबरों से वह भी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि सौंदर्या उनकी छोटी बहन की तरह है और वह इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि सौंदर्या शर्मा साजिद खान की फिल्म में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि साजिद की फिल्म के गाने में दिखाई देंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने थैंक गॉड में कैमियो किया था।